यूपी पुलिस का सख्त एक्शन, एनकाउंटर में मारा गया अतीक का करीबी अरबाज

0
139
Spread the love

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की दिनदहाड़े हत्या करने वाले एक हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने सोमवार को मार गिराया है। प्रयागराज पुलिस ने दावा किया है कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अरबाज को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। वहीं उमेश पाल हत्याकांड के अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पिुलस छापेमारी कर रही है।
राजू पाल हत्याकांंड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का यूज किया गया था। उसको अरबाज ही चला रहा था। मारे गये अरबाज को अतीक का करीबी बताया जाता है। अरबाज सल्लापुर का रहने वाला ता जो अतीक की गाड़ी भी चलाता था। अरबाज को धूमनगंज इलाके में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में ढेर किया गया है। इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है। एनकाउंटर में गोली लगने के बाद अरबाज को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद यूपी एसटीएफ की १०टीमें कातिलों की तलाश कर ही हैं। इस बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर के पास से सफेद रंग की क्रेटा कार बरामद हुई है। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद गाड़ी छोड़कर फरार हो गये थे। कार को जब्त कर लिया गया है। कार अतीक अहमद के घर से २०० मीटर की दूरी पर खड़ी पाई गई। क्रेटा कार सफेद रंग की है, जिस पर नंबर नहीं है। इसी सफेद की क्रेटा कार से शूटर उमेश पाल का पीछा करते हुए पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here