सहरसा: चलती कार में 14 साल की लड़की से गैंगरेप

0
2
Spread the love

 तेज म्यूजिक में दब गईं चीखें

 सहरसा। बिहार में सहरसा जिले के सदर इलाके में चलती कार में तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया। सहरसा के पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान के अनुसार 16 सितंबर को सदर थानाध्यक्ष को एक नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म होने की सूचना प्राप्त हुई। बयान के मुताबिक पीड़िता का तुरंत मेडिकल टेस्ट कराया गया। हालांकि किसी भी प्रकार ‘बाहरी जख्म’ नजर नहीं आया।
पीड़िता की उम्र 14 साल के आसपास है। शिकायत दर्ज कराते हुए तीन लड़कों पर उसने रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसने बताया कि 14 सितंबर की शाम में वह बकरी चराने के बाद घर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में तीन लड़कों ने बुलाया। मैं गई तो वे लोग कार में बैठने के लिए कहने लगे। जब नहीं बैठ रही थी तो जबरदस्ती बैठाकर बरियाही बाजार के आसपास ले गए और 2 लड़कों ने गाड़ी में ही गलत काम किया।दोनों लड़के गाड़ी का शीशा बंद कर गाना बजाने लगे ताकि आवाज बाहर नहीं जाए। उन दोनों के अलावा एक लड़का गाड़ी चला रहा था। दो लड़कों में एक का नाम बिट्टू और दूसरे का नाम अंकुश है।
बयान के अनुसार इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। इस दल ने एक आरोपी और सदर थाना क्षेत्र निवासी अजित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना में प्रयुक्त गाड़ी (स्कॉर्पियो) को बरामद कर लिया गया है। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है।
सहरसा के पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने कहा, जांचकर्ता सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि उक्त अपराध बंदूक का भय दिखाकर किया गया था या नहीं। उन्होंने कहा कि जांच जारी है। सहरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बयान में कहा गया है कि पीड़िता एवं आरोपी एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here