The News15

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Viral Video: कैमरे के सामने हटाया आलिया का हाथ,क्या खत्म हो चुका है आलिया रणबीर का प्यार?

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Viral Video

Spread the love

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Viral Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक कपल्स में से एक हैं ।आप सब तो जानते ही हैं की फैंस के बीच ब्रह्मास्त्र का कितना क्रैज़ है। फिल्म की सक्सेस से कपल बेहद खुश हैं । फिल्म ने महज 5 दिन में 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर दिया है।

हाल ही में रणबीर और आलिया को धर्मा हाउस के बाहर स्पॉट किया गया, और कपल बेहद प्यार में नजर आ रहे थे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ की लोग उनसे नजर ही नहीं हटा पाए।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Viral Video:आलिया- रणबीर का बॉन्ड

जैसा की आप सब जानते ही हैं की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग कपल्स में से एक हैं और दोनों को ऑनस्क्रीन साथ मे ब्रह्मास्त्र पे देखा गया।

फिल्म में तो ईशा और शिव (आलिया और रणबीर) ने अपनी केमिस्ट्री से धूम मचा ही दी है पर ये कपल सिर्फ ऑनस्क्रीन ही ऐसा नहीं है बल्कि असल मे भी दोनों लवबर्डस में उतना ही प्यार है ।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Viral Video
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Viral Video

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Viral Video: क्या है वायरल वीडिओ में ?

हाल ही में आलिया और रणबीर का एक विडिओ काफी तेजी से विरल हो रहा है जिस मे दोनों स्टार्स धर्मा पर्डक्शन के ऑफिस के बाहर खड़े दिखाइए दे रहे हैं, और पेपरजी के लिए पोज दे रहे हैं। प्रेग्नेंट आलिया पीली ओवर्साइज़ शर्ट और बैगी जीन्स में नजर आई वही दूसरी ओर रणबीर सफेद वी नेक टी शर्ट और ब्लू जीन्स में दिखे। उन्हे एक पेपरजी ने पोज करने को बोला तो आलिया रणबीर के बाल ठीक करने लगीं, पर शायद रणबीर को ये मंजूर नहीं था की कोई उनके बनाए हुए हेयरस्टाइल को बिगाड़े तो उन्होंने आलिया का हाथ हटा दिया।

क्या था फैंस का रिएक्शन ?

आलिया और रणबीर का ये विडिओ देखते ही देखते वायरल हो गया। फैंस ने इस पे मिक्स्ड रिएक्शन दिए। कई लोगों ने इसए ओवर ऐक्टिंग और ड्रामा का नाम दिया, कुछ लोगों ने इसे बहुत ही रोमांटिक जेस्चर का नाम दिया। वही दूसरी ओर कुछ लोगों को ये देख के काफी मज़ा आया।(Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Viral Video)

अब चाहे लोग कुछ भी समझे या बोले लेकिन मानना तो पड़ेगा की आलिया और रणबीर सच में बहुत ही प्लीज़िंग कपलहैं।