The News15

पुलिस ने 33 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

Spread the love

ऋषि तिवारी
नोएडा। गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस ने विशेष अभियान के तहत 24 घंटे के अंदर विभिन्न जगहों से 33 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है और इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार, मादक पदार्थ, चोरी के मोबाइल फोन व बाइक समेत अन्य सामान बरामद किया है।

थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के 12 मोबाइल फोन तथा चोरी की 2 मोटरसाइकिल बरामद किया है। थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि थाना पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस व गोपनीय सूचना की सहायता से थाना क्षेत्र के रेनवो फार्म हाउस के पास सेक्टर-135 के पास से 4 अभियुक्त दीपक चौहान पुत्र सुशील चौहान, अमित चौहान पुत्र सुभाष चौहान, विक्की सिंह पुत्र लाल सिंह तथा सिराजुल खान पुत्र आलम खान को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से चोरी के 12 मोबाइल फोन व चोरी की 2 मोटरसाइकिल बरामद की गयी है।

थाना फेस-दो के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर आकाश नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 650 ग्राम गांजा बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि उपनिरीक्षक राधेश सक्सेना ने कुमार अजीत को गिरफ्तार कर उसके पास से एक चाकू बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ने एक सूचना के आधार पर मनोज कुमार मौर्य को गिरफ्तार कर उसके पास से 500 ग्राम गांजा बरामद किया है। इसके अलावा उपनिरीक्षक अमित बालियान ने एक रोहित को गिरफ्तार कर उसके पास से एक चाकू बरामद किया है।