कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर ओझा ने दिया बयान

0
210
कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस
Spread the love

मुंबई| भारत के पूर्व क्रिकेटर और इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (आईसीए) के आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल के सदस्य प्रज्ञान ओझा ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर प्रतिक्रिया देते हुए अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि कोहली एकदिवसीय कप्तान के रूप में हटाने और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्धता के सवालों के जवाब में अपने शब्दों का सही चयन कर सकते थे। ओझा ने ट्विटर पर लिखा, “एक व्यक्ति सिर्फ अपनी अच्छाइयों को दिखाता और उसे पता है कि लोगों के सामने उसे क्या दिखाना है और क्या नहीं। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि कोहली को भी कुछ ऐसा ही नहीं कहना चाहिए था, जिससे विवादों को और तूल मिले।”

रोहित शर्मा के वनडे कप्तान के रूप में उनकी जगह लेने के बाद पहली बार मीडिया को संबोधित करते हुए कोहली ने घटनाओं का जिक्र किया और एकदिवसीय कप्तान के रूप में हटाए जाने के बारे में कैसे पता चला इस पर भी प्रकाश डाला। साथ ही बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जो कहा था, उस पर भी अपनी बातें कही।

गांगुली ने कहा था कि उन्होंने कोहली से टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था। हालांकि, कोहली ने इन दावों का खंडन करते हुए कहा कि जब मैंने टी20 कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और अपने फैसले के बारे में बीसीसीआई को बताया, तो उन्होंने इसे सही दिशा में अच्छा कदम बताया। मुझे इस पर पुनर्विचार करने के लिए नहीं कहा गया था।

भारतीय टीम 26 दिसंबर से 23 जनवरी तक तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here