अब लोगों की सांसे किश्तों में छीनी जाएगी- गैस औऱ तेल के बढ़े दाम पर अखिलेश यादव के नेता अनुराग भदौरिया ने कसा तंज

0
153
Spread the love

पेट्रोल डीजल और गैस के दाम बढ़ने पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है

द न्यूज 15 
लखनऊ। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की कीमतों में उछाल आया है। भारतीय पेट्रोलियम विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के अनुसार पेट्रोल की कीमतों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है वहीं डीजल भी 78 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया। घरेलू सिलेंडर की कीमत में ₹50 की बढ़ोतरी कर दी गई है। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी पर तंज कसा है।

पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की कीमत में हुई बढ़ोतरी को लेकर सोशल मीडिया पर विपक्षी दलों के नेता बीजेपी सरकार पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं, नेताओं के साथ आम सोशल मीडिया यूज़र भी सरकार पर तंज कस रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कमेंट किया कि जनता को दिया भाजपा सरकार ने महंगाई का एक और उपहार.. लखनऊ में रसोई गैस सिलेंडर हुआ हजार के पास और पटना में हजार के पार। चुनाव खत्म, महंगाई शुरू।

सपा नेता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी भी कमाल की पार्टी है। अभी पैसे डीजल की कीमत बढ़ा दी है और 50 रुपए गैस सिलेंडर महंगा कर दिया गया। अब रोज ऐसे ही जनता की सांसे किश्तों में छीनी जायेंगी। क्योंकि चुनाव खत्म हो गया है, अब महंगाई तो शुरू हुई होनी है। बीजेपी की यही फितरत है।  कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए लिखा कि सिर्फ 50 रुपये बढ़े हैं और एक हजार के करीब ही हुआ है, अगर 400 रुपए का सिलेंडर हुआ होता तो इस स्मृति जी सड़कों पर महिलाओं की आवाज बुलंद कर रही होती। सपा नेत्री पूजा शुक्ला लिखती हैं कि वादा तो फ्री सिलेंडर का था लेकिन सरकार ने तोहफे में 50 रुपए महंगा कर दिया। नई सरकार का नया तोहफा गरीब जनता के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here