The News15

बैंक्वेट हॉल में बिना परमिशन शराब पार्टी आयोजित, दो गिरफ्तार

Spread the love

ऋषि तिवारी
ग्रेटर नोएडा। यूपी के ग्रेटर नोएडा के बैंक्वेट हॉल में शनिवार को बिना परमिशन के शराब पार्टी आयोजित करने के आरोप में आबाकारी विभाग ने कार्रवाई की है। दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से हरियाणा मार्का की अवैध शराब बरामद की है। मौके पर छापेमारी की सूचना मिलने से पहले ही आयोजक फरार होने में कामयाब हो गए। आबाकारी विभाग ने सूरजपुर कोतवाली में आबकारी अधिनियम के तहत मुकमदा दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार, आबकारी विभाग की टीम को बैंक्वेट हाल में बिना परमिशन के शराब परोसने की जानकारी मिली थी। सूचना मिलने पर विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची। वहां काउंटर लगाकर शराब परोसी जा रही थी। जिला आबकारी अधिकारी एसके श्रीवास्तव ने बताया कि द एड्रेस बाय रेड कार्पेट नाम के एक बैंक्वेट हाल में लोगों को शराब पिलाई जा रही थी। बैंक्वेट हॉल मालिकों की तरफ से शराब पिलाने के लिए कोई लाईसेंस भी नहीं लिया था। साथ ही प्रतिबंधित शराब का मौके पर लोग सेवन करते हुए मिले है।

छापेमारी के दौरान आयोजक मौका पाकर फरार हो गए, जबकि शराब परोसने वाले बुलंदशहर के नंगला लुतु अलीपुर निवासी दीपक और लोनी के सिरोली गांव निवासी अमनदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर आबकारी विभाग की टीम को बड़ी मात्रा में हरियाणा मार्का की शराब की खाली बोलते मिली है। हालांकि, मौके से विभाग की टीम ने शराब की दो बोलत और सात केन बीयर बरामद की है।