जदयू द्वारा स्नातक मिलन समारोह का आयोजन

0
2
Spread the love

 सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने की तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में जीत की अपील

मुजफ्फरपुर। गायघाट प्रखंड में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) द्वारा स्नातक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष लाल बाबू सहनी ने की। इस अवसर पर सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने सभा को संबोधित करते हुए तिरहुत स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में जदयू प्रत्याशी अभीषेक झा की जीत को सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि एनडीए के कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी से पार्टी को जीत दिलाने के लिए काम करें। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की विकास योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि नीतिश कुमार ने बिहार को विकसित राज्य की श्रेणी में ला खड़ा किया है, और अब कोई भी ताकत राज्य को पीछे नहीं धकेल सकती। उन्होंने कहा, “बिहार अब लालटेन युग से मुक्त हो चुका है और प्रगति के पथ पर अग्रसर है।”

समारोह में जदयू प्रत्याशी अभीषेक झा ने भी लोगों से समर्थन की अपील करते हुए कहा, “जिस प्रकार आप लोग देवेश बाबू का समर्थन करते थे, उसी तरह मेरा भी साथ दें। मैं तिरहुत के स्नातकों के अधिकारों की लड़ाई पूरी ईमानदारी से लड़ूंगा।”

इस कार्यक्रम में कई प्रमुख नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया, जिनमें जदयू नेता प्रभात किरण, ठाकुर धर्मेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष राम बाबू कुशवाहा, भाजपा नेता अशोक सिंह, विजय कुंवर, नर्मदेश्वर सिंह, शैलेश कुमार शैलु, राम सज्जन राय, राजा यादव, मृत्युंजय सिंह, अशोक झा, पश्चिमी मंडल अध्यक्ष विपिन सिंह, कलेश्वर राय, शंशाक शेखर, महेश सहनी, अभीषेक मंडल, सरोज कुमार, प्रशांत कुमार प्रेमी, सुधीर सहनी आदि प्रमुख थे।

कार्यक्रम का समापन उत्साह और पार्टी की आगामी जीत की उम्मीदों के साथ हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here