जामुड़िया में भव्य जगराता कार्यक्रम, झारखंड की मशहूर गायिका कुमकुम बिहारी ने बांधा समां

0
9
Spread the love

जामुड़िया- जामुड़िया पंचायत समिति के श्यामला ग्राम पंचायत के श्यामला कोलियरी सार्वजनिक दुर्गापूजा कमिटी द्वारा बुधवार रात को भव्य जगराता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में झारखंड की मशहूर गायिका कुमकुम बिहारी ने एक से बढ़कर एक माता के भक्ति गीत प्रस्तुत कर श्रोताओं को भक्तिभाव से विभोर कर दिया।
कुमकुम बिहारी ने अपने मशहूर भक्ति गीत जैसे “तूने मुझे बुलाया शेरावालिए” और “मां शेरों वालिए मां जोता वालिए” गाकर वहां मौजूद सभी भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। जगराता में झारखंड से आए जागरण ग्रुप की विशेष प्रस्तुति ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।
पूजा कमिटी के संयुक्त सचिव एमडी टिंकू खान ने बताया कि इस वर्ष श्यामला कोलियरी सार्वजनिक दुर्गापूजा कमिटी द्वारा दूसरी बार माता के जगराता का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि पिछले 45 वर्षों से श्यामला कोलियरी में आपसी भाईचारे के साथ अमन-चैन से दुर्गापूजा का आयोजन होता आ रहा है।
कार्यक्रम के पूर्व,गायिका कुमकुम बिहारी को पूजा कमिटी की ओर से सम्मानित भी किया गया। इस दौरान पूजा कमिटी के अध्यक्ष धरमजीत बाउरी,सचिव धनंजय बाउरी,संयुक्त सचिव एमडी टिंकू खान,अशोक सिंह,दिनेश गिरी,रमेश दुसाद,रंजीत,नीरज समेत अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here