Rakhi Sawant Boyfriend- क्या होने वाला है राखी की लवस्टोरी का द एंड

0
299
Rakhi Sawant Boyfriend, Rakhi Sawant Controversy, Rakhi sawant engagement
Rakhi Sawant Boyfriend
Spread the love

Rakhi Sawant Boyfriend- बॉलिवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की लाइफ में हमेशा ड्रामा चलते रहते हैं। हाल ही में राखी की शादी पति रितेश के साथ टुटने के बाद उनकी जिंदगी में एक बॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant Boyfriend) आदिल खान की एंट्री होती हैं। राखी की लाइफ की ड्रामा तो तब शुरू होता है जब उनके बॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड उनकी जिंदगी में वापस आ जाती हैं।

राखी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने रिलेशन्सशिप को लेकर। राखी बिग-बॉस से एंटरटेनमेंट क्वीन का ताज जीतकर आई थी। बिग-बॉस (Big boss) में ही उन्होंने अपने पति रितेश से मिलवाया था। हालाँकि अब दोनों अलग हो चुकें हैं। बिग- बॉस (Big boss) के घर से बाहर आने के तुरंत बाद ही दोनों अलग हो गये थें।
Also Read- जानें बिना व्यायाम के वजन घटाने के तरीके

Rakhi Sawant Controversy- राखी की लाइफ का नया ड्रामा रोशिना

राखी की लाइफ में कुछ दिनों पहले ही प्यार की दस्तक हुई थी। जिसके बाद उन्होंने अपने प्यार को फैंस के सामने इंटरडियूस (Introduce) किया था। लेकिन लगता है कि अब वो प्यार ज्यादा दिनों तक टिकने वाला नहीं हैं। बीते दिनों राखी नें अपनी और आदिल की सगाई (Rakhi sawant engagement) का भी खुलासा किया था। राखी ने मीडिया के सामने आकर रिंग फ्लांट करके इस बात की जानकारी दी थी। लेकिन अब राखी की लाइफ में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आया हैं। इस ट्विस्ट का नाम रोशिना हैं।

राखी की जिंदगी में आई इस बला नें राखी की लव लाइफ को टारगेट किया हैं। खबरों की मानें तो राखी की लव स्टोरी में एक लड़की की एंट्री हुई हैं। जिसका नाम रोशिना हैं। रोशिना खुद को आदिल दुर्रानी की गर्लफ्रेंड बता रही है। राखी और आदिल की सगाई (Rakhi sawant engagement) के बाद रोशिना ने राखी की लाइफ में एंट्री ली हैं।  इतना ही नहीं, खबर है कि इस लड़की ने राखी को फोन करके आदिल से दूर रहने की सलाह दी है।

Rakhi Sawant Boyfriend, Rakhi Sawant Controversy, Rakhi sawant engagement
Rakhi Sawant Boyfriend

राखी ने बताया कि रोशिना डेलावरी नाम कि लड़की का उन्हें फोन आया, जिन्होंनें उनसे कहा कि रोशिना और आदिल पिछले 4 सालो से रिलेशनशिप में है। बातों में ही रोशिना ने राखी को आदिल से दूर रहने की बात भी कह दी थी।

कौन है रोशिना?

Rakhi Sawant Controversy- रोशिना ने खुद को राखी के बॉयफ्रेंड आदिल के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा किया हैं। वहीम इस बात पर आदिल का कहना है कि ऱोशिना उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। जिनके साथ उनका अब कोई रिश्ता नहीं हैं। सूत्रों की मानें तो आदिल और रोशिना मैसूर को रहने वाले हैं।

Also read महिलाओं में पेट दर्द होना हो सकता हैं गंभीर बिमारियों का संकेत

राखी सावंत को मिले आदिल खान

लंबें समय के बाद राखी के दिल में प्यार नें दस्तक दी हैं। राखी ने एक इंटरव्यू में बताया कि पहली मुलाकात के एक महीने के भीतर ही आदिल खान ने राखी को प्रपोज किया था। राखी की उम्र 6 साल बड़ी होने के कारण राखी इस रिश्तें के लिए तैयार नहीं थी। फिर उन्होंनें प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का उदाहरण देते हुए समझाया।

Rakhi Sawant Boyfriend- कौन है राखी का बॉयफ्रेंड?

राखी को बिग-बॉस (Big boss) में उनके पति के साथ देखने के बाद अब फैंस उनको उनके बॉयफ्रेंड(Boyfriend) संग देखेंगे। राखी की जिंदगी में उनका प्यार आ गया हैं। जिसके कारण राखी चर्चाओं में बनी हुई हैं। राखी इस समय आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। आदिल एक बिजनेस मेन हैं। राखी नें आदिल के लिए अपने प्यार का इज़हार खुलेआम किया हैं। अब राखी के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को हर कोई जानता हैं।

Click here- यहाँ क्लिक करके आप हमारे यूट्यूब चैनल पर जा सकते है

आदिल सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। और सोशल मीडिया पर हमेशा अपडेट रहते हैं। आदिल फिटनेस फ्रीक भी हैं।

राखी के बॉयफ्रेंड (Rakhi Sawant Boyfriend) आदिल मैसूर के निवासी हैं। आदिल (Adil khan) के बारें में राखी ने जानकारी देते हुए कहा कि- “आदिल मैसूर से मुंबई मुझसे मिलने आते है। वह एक बिजनेसमेन हैं। दरअसल आदिल शैली के भाई हैं। शैली मेरी दोस्त और बिजनेस पार्टनर हैं। शैली ने ही मुझे आदिल से मिलवाया था। उसी ने आदिल को मेरा नंबर दिया था। और तभी से हमारी बातचीत शुरू हुई। आदिल ने मुझे बीएमडब्लू भी गिफ्ट की हैं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here