The News15

Difference Between Startup and Corporate

Spread the love

Difference Between Startup and Corporate

Difference Between Startup and Corporate : अक्सर हम देखते है कि लोग स्टार्टअप और कॉर्पोरेट कंपनी के बीच उलझे रहते है। वह यह समझ नही पाते है कि कौन सा करियर के लिए सही ऑप्शन है और साथ ही इन दोनो में क्या फर्क है उसमें भी उलझे रहते है।तो इन्हीं सब के सवालों के जवाब आपको इस वीडियो में मिलेंगे तो आइये आपको बताते है कि स्टार्टअप और कॉर्पोरेट कंपनी में क्या अंतर होता है।

आपके करियर के लिए स्टार्टअप कंपनी और कॉर्पोरेट कंपनी  (Difference Between Startup and Corporate) कौन सा सही ऑप्शन है इस बीच बहुत से लोगों के मन में कई तरह के सवाल रहते है खासकर की स्टुडेंटस के मन में।लेकिन इन सब से पहले हम आपको बतातें है कि इन कंपनियों में क्या अंत्तर होता है-

 स्टार्टअप कंपनी (What Does Start Up Mean?) –

कॉर्पोरेट कंपनी (What Is Corporate Job?) –

तो दोस्तों आपको बताया हमने की स्टार्टअप कंपनी और कॉर्पोरेट कंपनी में अंतर क्या होता है।लेकिन अब बात करें स्टार्टअप कंपनी और कॉर्पोरेट कंपनी के बीच के फायदे और नुकसान की तो आज के टाइम में सभी सिर्फ और सिर्फ फायदा की चाहते है लेकिन पूरी तरह फायदा किसी भी चीज में नही होता है तो ऐसा ही स्टार्टअप और कॉर्पोरेट कंपनी के साथ भी है। तो आइये आपको बताते है कि स्टार्टअप और कॉर्पोरेट कंपनी में क्या फायदे और क्या नुकसान है?

कॉर्पोरेट कंपनी के फायदे 

आपने अब तक समझ लिया होगा कि कॉर्पोरेट जॉब क्या (What Is Corporate Job? )हैं ?

Difference Between Startup and Corporate

जनता के ऊपर महंगाई की चौतरफा मार, EMI हो सकती है महंगी

कॉर्पोरेट कंपनी के नुकसान –

स्टार्टअप के फायदे –

आपने अब तक समझ लिया होगा कि स्टार्टअप जॉब क्या (What Does Start Up Mean? )हैं ?

Difference Between Startup and Corporate

स्टार्टअप के नुकसान –

यहां क्लिक करके आप The News 15 के YouTube Channel पर जा सकते हैं।

उम्मीद है कि आपको ये खबर पसंद आई होगी और आप अपने कैरियर की शुरुआत के समय स्टार्टअप कंपनी और कॉर्पोरेट कंपनी में अच्छी तरीके से फर्क (Difference Between Startup and Corporate) करके सही चुनाव करेंगे। आपके लिए ये खबर हमारी सहयोगी स्नेहा जी ने लिखी थी इस प्रकार की और भी रोचक खबरे पढ़ने के लिए आप बने रहें The News 15 के साथ।