The News15

डीएवी राष्ट्रीय खेल किया आयोजित

Spread the love

ऋषि तिवारी
नोएडा । डीएवी नोएडा के लिए यह बहुत गर्व का क्षण है कि स्कूल को इस वर्ष फिर से स्कूल परिसर में डीएवी राष्ट्रीय खेल आयोजित करने का अवसर मिला। यह तीन दिवसीय राष्ट्रीय खेल 17 अक्टूबर से शुरू होकर 19 अक्टूबर तक चलेंगे। इन डीएवी राष्ट्रीय खेलों के भव्य उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि थे राजनीतिज्ञ जसवंत सिंह सैनी जो एक भारतीय राजनीतिज्ञ और उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री हैं।

वे उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य हैं और भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधित्व करते हैं।अतिथि के साथ में स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती चित्रकांत और स्कूल के चेयरमैन श्री एन के ओबेरॉय और डीएवी यूपी उत्तराखंड जोन की क्षेत्रीय अधिकारी डॉ अल्पना शर्मा भी मौजूद थीं। मुख्य अतिथि जसवंत सिंह सैनी ने सभी को बधाई दी और मशाल प्रज्वलित कर इस समारोह का उद्घाटन किया।समारोह में स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती चित्रकांत और स्कूल के चेयरमैन श्री एन के ओबेरॉय और डीएवी यूपी उत्तराखंड जोन की क्षेत्रीय अधिकारी डॉ अल्पना शर्मा भी मौजूद थीं। मुख्य अतिथि जसवंत सिंह सैनी ने सभी को बधाई दी और मशाल प्रज्वलित कर इस समारोह का उद्घाटन किया।

इस समारोह में उत्तर प्रदेश के पांच क्लस्टरों के 48 स्कूलों ने भाग लिया जिसमे करीबन 1400 खिलाडी छात्रों ने शपथ ग्रहण की कि वे सभी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपने खेल पूरे जोश व उत्साह के साथ खेलेंगे लिए विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमती चित्रकांत जी ने भी खिलाडी छात्रों को प्रोत्साहन दिया व अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनायें दी l इन प्रतियोगिताओं में आर्चरी, फुटबॉल स्विमिंग, स्कैटिंग ,बैडमिंटन ,करआटे बास्केट बॉल, शूटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट ,बॉक्सिंग, हैंड बॉल, अथलेटिक्स सभी पर छात्रों ने अपनी अपनी रणनीतियाँ बनायीं l