The News15

सऊदी से लौटे कारोबारी की घर से बुलाकर हत्या

Spread the love

 लगातार तीसरे दिन गोपालगंज में खून-खराबा

 गोपालगंज। हत्याओं का दौर थामने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधियों ने कारपेंटर ठेकेदार को सरेआम गोली मार दी। गोली लगने से ठेकेदार की मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गए। वहीं, हत्या की वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। थावे थाना क्षेत्र के पठानपट्टी गांव के नाम चाइटोला की घटना है। मृतक का नाम छोटे आलम है। वो पठानपट्टी के ही पश्चिम टोला गांव का रहने वाला था।
बताया जाता है कि 28 वर्षीय युवक छोटे आलम कुछ माह पहले तक सऊदी में रहता था। वहां से वो अपने गांव वापस लौट आया था। अपने गांव में रहकर ही कारपेंटर ठेकेदारी का काम करता था। जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात करीब 10 बजे अपने घर पर था। इसी दौरान पठानपट्टी के एक युवक ने उसे फोन कर घर से बाहर बुलाया। फिर उसको नजदीक से गोली मार दी। गोली लगने से छोटे आलम की मौके पर ही मौत हो गई।
गोपालगंज सदर एसडीपीओ प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि पठान पट्टी गांव में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया है।
बहरहाल, गोपालगंज जिले में इसके पूर्व भी राजमिस्त्री की हत्या की गई थी। महज दो दिन पहले ही शुक्रवार को अपराधियों ने कोर्ट परिसर में कुख्यात अपराधी विशाल सिंह और एक अन्य को गोली मारी थी। गोली मारने वाले अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन उसी दिन रात को पुलिस कस्टडी में ही अपराधी पर फायरिंग की गई। गोपालगंज में हाल के दिनों में लगातार आपराधिक घटनाओं का दौर शुरू हो गया है। जो पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है।