गया पहुंचे बाबा धीरेंद्र शास्त्री

0
15
Spread the love

 भक्तों को 3 दिनों तक झलक तो मिलेगी, लेकिन अधूरी रहेगी खास इच्छा

 गया। ज्ञान की भूमि बोधगया में बागेश्वर धाम सरकार बाबा धीरेंद्र शास्त्री पंडित बोधगया शुक्रवार देर रात पहुंचे। बोधगया के हथियार गांव स्थित संबोधित रिजॉर्ट में देर रात पहुंचे। वह रिजॉर्ट में रुकेंगे और तीन दिन प्रवचन करेंगे। जैसे ही बाबा बागेश्वर धाम सरकार संबोधित रिजॉर्ट पहुंचे तो उनके चाहने वाले भक्तजन खुद को रोक नहीं पाए उत्साहित होकर एक तस्वीर उनकी अपने कैमरे में कैद करने के साथ जय श्री राम, जय श्री राम के साथ जय घोष करने लगे।
पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी काफी पुलकित मुस्कुराते रहे। भक्तजन ढोल बाजे नगाड़े के साथ उनके स्वागत में फूल माला की बारिश कर नृत्य किया।
पंडित धीरेंद्र शास्त्री सबको हाथ जोड़ते हुए अभिनंदन स्वीकार किया। इस मौके पर उनके निजी सुरक्षाकर्मी और पुलिस सुरक्षा में तत्परता से तैनात थे।सैकड़ों की संख्या में भक्तजन सुबह से संबोधित रिजॉर्ट के पास उनके आने के इंतजार में देर रात तक बैठे हुए थे। बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाले।
इस संबंध में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि गयाजी धाम में आए हैं। पिंडदान तर्पण करने के लिए और 3 दिन तक गयाजी में 28, 29 और 30 सितंबर तक प्रवचन करेंगे। पिछले साल भी पितृपक्ष के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री गयाजी में पहुंचे थे पिंडदान तर्पण किए थे।
हालांकि इस बार भी बाबा के हजारों भक्तगण को निराश ही रहना पड़ेगा, क्योंकि इस बार भी गया जिला प्रशासन पितृपक्ष मेला को देखते हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार लगाने की अनुमति नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here