‘सीक्रेट’ शादी के बाद तेजस्वी पटना में आयोजित करेंगे भव्य रिसेप्शन

0
214
Spread the love

पटना। तेजस्वी यादव ने पटना लौटने के बाद कहा है कि परिवार अगले कुछ दिनों में एक भव्य रिसेप्शन (बहू भोज) का आयोजन करेगा। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ता सोमवार को पटना हवाई अड्डे पर बड़ी संख्या में उमड़े जब तेजस्वी यादव अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ लौटे। राज्य की राजधानी में 10 सर्कुलर रोड पर राबड़ी देवी के आवास की ओर जाने वाली तीन किलोमीटर सड़क पर भी कार्यकर्ता कतार में खड़े थे।

पार्टी के निर्देशों का पालन करते हुए सभी 75 विधायक, एमएलसी और सांसद सोमवार रात राबड़ी देवी के आवास पर दंपति का स्वागत करने के लिए मौजूद थे। सूत्रों ने कहा कि परिवार रिसेप्शन आयोजित करने वाला है, जो पार्टी का ‘शक्ति दर्शन’ होगा।

तेजस्वी ने कहा, “हमने शादी के दौरान सीमित लोगों को आमंत्रित किया था, लेकिन रिसेप्शन बड़ा होगा। हम कुछ दिनों में आयोजन स्थल का खुलासा करेंगे और बिहार के लोगों को कार्यक्रम स्थल पर आने और हमें आशीर्वाद देने के लिए आमंत्रित करेंगे।”

सूत्रों ने बताया है कि तेजस्वी यादव पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एक रिसेप्शन आयोजित करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

पिछली बार लालू प्रसाद परिवार ने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के स्वागत के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था। समारोह का आयोजन पशु चिकित्सा महाविद्यालय के प्रांगण में किया गया था, जहां भारी भीड़ के कारण मंच गिर गया था।

तेजस्वी यादव ने साधु यादव का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोगों ने मेरे साथ एक लड़की की फोटो दिखाकर भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, “मीडिया में दिखाई गई तस्वीर और मेरी पत्नी दो अलग-अलग व्यक्ति हैं। कुछ लोगों ने जनता में भ्रम पैदा करने की कोशिश की। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। बिहार के लोग जानते हैं कि उनका मकसद क्या है। वह एक बड़े व्यक्ति हैं और मैं अतीत में भी उनका सम्मान किया था और भविष्य में भी उनका सम्मान करुं गा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here