चिरैया : युवती की संदिग्ध हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

0
20
Spread the love

मोतिहारी । जिले के चिरैया थाना क्षेत्र स्थित बैधनाथपुर गांव निवासी हरि ठाकुर की बेटी नीति कुमारी की संदिग्ध रूप से हुई हत्या को लेकर एसपी स्वर्ण प्रभात के द्वारा गठित एसआईटी ने घटना के मुख्य आरोपी विक्की कुमार को रक्सौल के भारत -नेपाल सीमा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तकनीकी आधार पर जांच को और आगे बढ़ा रही है। वहीं इस मामले के अन्य आरोपी की भी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि इस टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को डीआईजी, बेतिया के द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

बता दें कि विगत दिनों पेड़ से लटकता हुआ युवती का शव बरामद किया गया था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस हत्या की आशंका पर जांच शुरू कर दी थी।
इस संबंध में मृतक के चचेरे भाई राजू ठाकुर ने बताया कि शराब तस्कर घर के बाहर ही गाड़ी लगाकर शराब की तस्करी करते थे और बार बार मेरी बहन के मना करने के बाद भी वह नहीं माने। वहीं कल देर रात संध्या से ही मेरी बहन गायब हो गई और आज सुबह बगीचे में पेड़ से लटकता हुआ उसका शव बरामद हुआ है। वही इस मामले में सिकरहना एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया था कि इस संदिग्ध मौत को लेकर कहा की हत्या के एंगल से जांच की जा रही है। वहीं एसपी के निर्देश पर इस हत्या मामले की गहन जांच के लिए एसआईटी गठित की गई। जिसके बाद एसआईटी ने हत्या के मुख्य आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here