टाटा ग्रुप ने किया अपने निवेशकों को मालामाल, एक साल में इन्वेस्टमेंट डबल!

0
101
Spread the love

देश के सबसे पुराने कारोबारी घराने में से एक टाटा ग्रुप अपने निवेशकों के लिए शानदार योजना लेकर आई थी। साल के आखिरी में टाटा ग्रुप, एक साल मे ही इन्वेस्टमेंट डबल वाली योजना से अपने निवेशकों को मालामाल कर रहा है। कंपनी है ट्रेंट लिमिटेड है. जिसमें 5 लाख रुपये लगाने वाले निवेशकों की रकम एक साल में ही डबल यानी 10 लाख रुपये से ज्यादा हो गई। सबसे खास बात रही कि टाटा का ये शेयर बीते कुछ सालों से फायदा का सौदा ही साबित हुआ है जिसका कोई नेगेटिव इम्पैक्ट देखने को नही मिला।

बात करे इससे जुड़े ब्रांड्स की तो जूडियो और वेस्टसाइड सबसे आगे है और यह कहने में कोई हर्ज़ नहीं कि कुछ सालो से जूडियो और वेस्टसाइड की मांग देश भर मे तेज़ी से बड़ी है। देश भर में इनके 500 से ज्यादा स्टोर है. आज कल की पीढ़ी इन ब्रांड्स की ओर काफी प्रभावित रहती है.

आपको बता दें, Tata Group की कंपनी ट्रेंट लिमिटेड रिटेल फैशन और ब्यूटी से सम्बंधित है।टाटा की ये कंपनी एक लाख करोड़ रुपये के मार्केट कैप वाली लिस्ट में शामिल है। बीते सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को Trent MCap 1.05 लाख करोड़ रूपए दर्ज किया गया था। वहीं कंपनी का शेयर मामूली बढ़त के साथ 29,68 रुपये के लेवल पर क्लोज हुआ था।

साल 1998 मे टाटा ग्रुप ने Trent Ltd की स्थापना की थी और करीब 10 साल पहले 13 दिसंबर 2013 को इस कंपनी के एक शेयर की कीमत महज 101 रुपये थी, जो बीते शुक्रवार 29680 रूपए के लेवल पर पहुँच गई। पिछले कुछ सालो में कंपनी के शरहोल्डर्स में जबरदस्त इजाफ़ा हुआ है।

ऐसा बोला जाता है कि शेयर बाज़ार में काफ़ी उतार- चढ़ाव रहते है, लेकिन कई ऐसे स्टॉक्स है जो अपने निवेशकों का काफी ख्याल रखते है जिसमे टाटा ग्रुप बेहद एहम माना जाता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here