Shreyas Iyer के शतक के साथ,सीरीज हुई 1-1 से बराबर

0
227
Spread the love

9 अक्टूबर की रात रांची में Shreyas Iyer और Ishan Kisan के नाम का डंका बजा। टीम India ने South Africa को 7 विकेट से मात दी। इस जीत के साथ सीरीज हुई 1-1 से बराबर।

South Africa

South African कप्तान Keshav Maharaj ने टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। ओपनिंग करने उतरे De Cock (5) और Janneman Malan (25)। लेकिन टीम को अच्छी शुरुआत न दे सके।

इसके बाद क्रीज पर रहे R Hendricks (74) और Markram (79)। दोनों ने बहुत ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और टीम को एक टोटल तक पहुंचाया।

markram and hendricks pics

Klaasen (30) और Miller (35) ने भी फिनिशर के तौर पर भूमिका निभाई। साथ ही Miller नाबाद भी रहें और पारी खत्म की पहले बल्लेबाजी करते हुए South Africa ने 278 रन बनाए।

ये भी पढ़े:Bumrah के बाद Deepak Chahar भी हुए चोटिल, कौन होगा Bumrah का Replacement?

टीम India Bowling

भारतीय गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी की। बतौर बॉलर सबसे अच्छा प्रदर्शन Mohammed Siraj ने दिखाया। इन्होंने 10 ओवर में महज 38 रन दिए और 3 विकेट चटकाए। Avesh Kumar छोड़ बाकी सभी बॉलर्स को भी 1-1 विकेट मिला।

mohammed siraj pics

India

जवाब में उतरे भारत के ओपनर्स Shikhar Dhawan (13) और Subhman Gill (28)। लेकिन दोनों का बल्ला कल भी शांत रहा। Parnell ने Dhawan और Rabada ने Gill को चलता किया।

IND VS SA

इसके बाद क्रीज पर रहे कल रात के हीरो Ishan Kishan और Shreyas Iyer जिन्होंने पारी को बहुत ही आसान बना दिया। इन दोनों ने South Africa के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए।

Ishan Kishan और Shreyas Iyer

Ishan Kishan ने 7 ताबड़तोड़ छक्के लगाते हुए 93 रन बनाए। अपने शतक से सिर्फ 7 रन से चूके,Fortuin की गेंद पर चकमा खाकर अपना विकेट गवा बैठे।

Shreyas Iyer, Ishan Kishan steer India to series-levelling win | Cricket -  Hindustan Times

Shreyas Iyer ने शानदार शतक लगाया। साथ ही 113 रन बनाते हुए नाबाद रहें और Player Of The Match अवार्ड के दावेदार बने। Sanju Samson ने भी 30 रन बनाए।

आखिरी गेंद पर चौंका लगाकर Iyer ने यह मैच बहुत ही आसानी से जीता दिया। अब दोनों टीम सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 11 अक्टूबर को नई दिल्ली में खेलेंगे।

यह खबर आपके लिए हमारे साथी Harsh Pathak ने लिखी थी। जानकारी कैसी लगी आप हमें कमेंट करके बता सकते है।

इस लिंक पर क्लिक कर आप हमारे YouTube चैनल पर जा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here