India vs Australia: टीम India एक बार हुई फिर निराश, Australia ने हराया

0
231
Spread the love

T20: कल की रात Mohali में Mathew Wade ने अपने नाम का डंका बजाया। Australia ने India को 4 विकेट से हराया। चार गेंद पहले ही वेड ने मैच जीता दिया।

India

कल शाम Australia ने टॉस जीतकर India को पहले बल्लेबाजी करने का अवसर दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गवाकर 208 रन बनाए। Kl Rahul की शानदार 55 रन की पारी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी।उसके बाद पारी लड़खड़ाने लगी, Kohli का बल्ला एक बार फिर चलने में कामयाब नहीं हो पाया लेकिन Suryakumar Yadav ने 25 गेंदों में 45 रन बनाए और Hardik Pandya की ताबड़तोड़ नाबाद 71 की पारी से Team India ने 200 रन का आंकड़ा पार कर लिया। Australia के जोश हेजलवुड और एलिस ने टीम को अहम विकेट दिलाए।

Australia


ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कैप्टन Finch ने Cameron Green से पहली बार ओपनिंग कारवाई, उन्होंने टीम इंडिया के बॉलर्स की ऐसी धुलाई की जिसका कोई जवाब नहीं। ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच इन्होंने ही बनाया, ग्रीन ने महज 30 गेंदों में 61 रन बनाए जिसमे 8 चौकें और 4 छक्के शामिल हैं और साथ ही Man Of The Match रहे। इनका विकेट Axar Patel ने लिया इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की एक के बाद एक विकेट गिरने लगी Umesh Yadav और पारी लड़खड़ाने लगी लेकिन मैथ्यू वेड ने ऑस्ट्रेलिया की नैया पार लगा ही दी।इन्होंने 21 गेंदों में 45 रन बनाए और नाबाद रहे।

Team India playing XI
Kl Rahul,Rohit Sharma(C), Virat Kohli, SuryaKumar Yadav,Hardik Pandya,Axar Patel,Dinesh Kartik(WK),Harshal Patel, Bhuvneshwar Kumar,Umesh Yadav,Yuzvendra Chahal.

Team Australia Playing XI
Aron Finch(C),Cameron Green,Steve Smith, Glenn Maxwell,Josh Inglis,Tim David,Mathew Wade(WK),Pat Cummins,N Ellis,Adam Zampa, Jos Hazelwood.

दोनों टीम अब शुक्रवार 23 सितंबर को नागपुर में आमने सामने होंगे और सीरीज का दूसरा मैच खेलेंगे।

-HARSH PATHAK

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here