MCD Election : कूड़े की तरह बीजेपी को बाहर निकाल फेंकेंगे लोग : आतिशी

0
157
Spread the love

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी ने निर्णय लिया है कि भलस्वा, गाजीपुर, ओखला की तरह बदबूदार कूड़े के पहाड़ 16 जगह और बनाए जाएंगे। भाजपा ने सोचा कि भलस्वा, गाजीपुर और ओखला में ही ताजमहल-कुतुबमीनार क्यों हैं? ऐसे कूड़े के पहाड़ों का आनंद दिल्ली के हर हिस्से के लोगों को मिलना चाहिए। भाजपा ने कूड़े के पहाड़ों को ताजमहल-कुतुबमीनार की तरह पुलिस-सीआरपीएफ की सुरक्षा दी हुई है, ताकि कोई बिना टिकट ना घुस जाए और छेड़छाड़ न कर दे। दिल्ली के लोग जिस तरह से कूड़े को निकालकर घर से बाहर फेंकते हैं, उसी तरह इस बार एमसीडी के चुनाव में बीजेपी को निकाल कर बाहर फेंकने वाले हैं।

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और विधायक आतिशी ने आज पार्टी मुख्यालय में महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। विधायक आतिशी ने कहा कि पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। इन सालों में भाजपा शासित एमसीडी ने दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा करने का तोहफा दिया है। दिल्ली के लोग जब घर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें सब जगह सिर्फ कूड़ा ही कूड़ा दिखता है। दिल्ली में जब कोई ट्रेन, बस, गाड़ी से आता है तो भाजपा के कूड़े के पहाड़ों से पता चलता है कि वह दिल्ली में घुस गए हैं। दिल्ली के उत्तरी क्षेत्र में प्रवेश करते हैं तो भलस्वा का कूड़े का पहाड़ दिखता है। क़ुतुब मीनार के बराबर ऊंचा, 10 किलोमीटर तक बदबू फैलाने वाला और हजारों चीले मंडराती हुई दिल्ली में स्वागत करती हैं। जब पूर्व से आते हैं तो गाजीपुर और दक्षिण से आने पर ओखला का कूड़े का पहाड़ स्वागत करता है।

उन्होंने कहा कि अब आलम यह है कि भारतीय जनता पार्टी ने ताजमहल की तरह इन कूड़े के पहाड़ों को सुरक्षा दी हुई है। उनके आगे पुलिस-सीआरपीएफ लगाई हुई है। यह नेशनल हेरिटेज साइट हैं, जिनको पुलिस-सीआरपीएफ के जरिए बचा कर रखना है ताकि कोई वहां पर बिना टिकट के अंदर ना चला जाए और बिगाड़ ना दें। ऐसे में आजकल भाजपा ने इन तीनों कूड़े के ताजमहलों को पुलिस और सीआरपीएफ की सुरक्षा दे रखी है। अब भारतीय जनता पार्टी ने सोचा है कि भलस्वा, गाजीपुर और ओखला में ही क्यों ताजमहल-कुतुबमीनार हैं। अगर इतने बढ़िया कूड़े के पहाड़ों का आनंद दिल्ली के तीन हिस्से के लोग ले रहे हैं तो और लोगों का भी मिलना चाहिए। इसलिए भाजपा ने निर्णय लिया है कि ऐसे सुंदर, बदबूदार और चीलों से भरे हुए कूड़े के पहाड़ 16 जगह और बनाए जाएंगे। अगर बाकी दिल्ली वालों को लग रहा था कि वह इस बदबू, कूड़े, चीलों, प्रदूषण और बीमारियों से वंचित हैं तो भाजपा ने आपकी देखरेख का इंतजाम कर लिया है। उन्होंने इंतजाम कर दिया है कि अब दिल्ली के हर हिस्से में लैंडफिल साइट बनाई जाएंगी। कोई दिल्ली वाला यह ना कह सके कि मैं एक बदबूदार कूड़े के पहाड़ का आनंद नहीं ले सकता। भारतीय जनता पार्टी ने सब का इंतजाम कर लिया है। दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में लैंडफिल साइट और कूड़े का पहाड़ बनाने का निर्णय ले लिया है।

विधायक आतिशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने पहले ही पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया। तीन कूड़े के पहाड़ अपने 15 साल के शासन में बना दिए। मैं भारतीय जनता पार्टी से कहना चाहती हूं कि अब दिल्ली वालों ने मन बना लिया है कि जिस तरह से कूड़े को निकालकर अपने घर से बाहर फेंकते हैं, इस बार एमसीडी के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भी दिल्ली वाले कूड़े की तरह निकाल कर बाहर फेंकने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here